सनातन विरोधी कांग्रेस ने हिमाचल में अपनी जीत को 97 प्रतिशत हिंदुओं की हार के रूप में दिखाया : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी व उसके सहयोगी दलों पर सनातन विरोधी होने की बात कही है। साथ ही उन्होंने आगामी चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 पार के संकल्प को पूरा होने की बात कही है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और इसके सहयोगी दल सनातन विरोधी हैं। कांग्रेस के नेता अक्सर सनातन धर्म के खिलाफ बयान देते रहते हैं , जबकि मोदी ने पूरी दुनिया में सनातन को आगे बढ़ाने का काम किया है

Apr 8, 2024 - 19:31
Apr 8, 2024 - 19:43
 0  6
सनातन विरोधी कांग्रेस ने हिमाचल में अपनी जीत को 97 प्रतिशत हिंदुओं की हार के रूप में दिखाया : अनुराग ठाकुर

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  08-04-2024

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी व उसके सहयोगी दलों पर सनातन विरोधी होने की बात कही है। साथ ही उन्होंने आगामी चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 पार के संकल्प को पूरा होने की बात कही है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और इसके सहयोगी दल सनातन विरोधी हैं। कांग्रेस के नेता अक्सर सनातन धर्म के खिलाफ बयान देते रहते हैं , जबकि मोदी ने पूरी दुनिया में सनातन को आगे बढ़ाने का काम किया है। इंडी गठबंधन वोट बैंक की राजनीति के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, लेकिन वे जितना सनातन (धर्म) के खिलाफ बात करेंगे, उतना ही कम नजर आएंगे। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं कि सनातन मजबूत हुआ तो मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन जाएँगे। 
ये सनातन के खिलाफ इनकी दूषित मानसिकता का परिचायक है। ज्यादा पुरानी बात नहीं है जब हिमाचल में कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में अपनी जीत को 95 प्रतिशत हिंदुओं की हार के रूप में दिखाया था। यह हमारी गौरवशाली विरासत पर हमला है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले जो काम राहुल गांधी के छुटभैये नेता करते थे वह काम अब राहुल गांधी स्वयं कर रहे हैं। श्री राम लल्ला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान तमिलनाडु देश का एक राज्य ऐसा भी था जिसने वहां के मंदिरों में इसके सीधे प्रसारण पर रोक लगाई थी। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट को अपना निर्णय देना पड़ा। इसी राज्य के मुख्यमंत्री के बेटे सनातन को बीमारियों से जोड़कर खत्म करने की बात करते हैं। 
उसी राज्य सरकार में घोटाले के आरोपी मंत्री सनातन पर नकारात्मक टिप्पणी करते हैं। कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम 97 प्रतिशत हिंदुओं को हराकर आए हैं। हम हिंदू बुराइयों से लड़ने के लिए शक्ति की पूजा करते हैं लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शक्ति को ही खत्म करना चाहते हैं। उनके साथी सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं।  दरअसल कांग्रेस पार्टी शक्ति के बहाने मातृशक्ति के स्वाभिमान को कुचलना चाहती है लेकिन ये बार बार भूल जाते हैं कि ना कोई कभी सनातन को खत्म कर पाया था, ना कर पाएगा। ना कोई शक्ति को दबा पाया है और ना दबा पाएगा। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow