हीट वेव और प्रचंड गर्मी को देखते हुए 29 मई से 31 मई तक बंद रहेंगे नाहन , पांवटा साहिब और कफोटा क्षेत्र के स्कूल

हीट वेव और प्रचंड गर्मी के कारण स्कूली विद्यार्थियों को पेश आ रही समस्या के दृष्टिगत एस.डी.एम. नाहन सलीम आजम ने 29 मई से 31 मई 2024 तक नाहन उप मंडल के तहत पड़ने वाले ग्रमीण क्षेत्रों के स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी किये हैं। एसडीएम सलीम आजम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रचंड गर्मी के कारण विद्यार्थियों को भारी दिक्कतें पेश आ रही

May 28, 2024 - 17:29
May 28, 2024 - 17:30
 0  128
हीट वेव और प्रचंड गर्मी को देखते हुए 29 मई से 31 मई तक बंद रहेंगे नाहन , पांवटा साहिब और कफोटा क्षेत्र के स्कूल

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  28-05-2024
हीट वेव और प्रचंड गर्मी के कारण स्कूली विद्यार्थियों को पेश आ रही समस्या के दृष्टिगत एस.डी.एम. नाहन सलीम आजम ने 29 मई से 31 मई 2024 तक नाहन उप मंडल के तहत पड़ने वाले ग्रमीण क्षेत्रों के स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी किये हैं। एसडीएम सलीम आजम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रचंड गर्मी के कारण विद्यार्थियों को भारी दिक्कतें पेश आ रही हैं। इसी प्रकार अस्पतालों में हीट स्ट्रोक (लू), कार्डियोवेस्कुलर तथा रेसपिरेटरी सम्बन्धी मरीजों की संख्या में बढ़ौतरी की संभावनाओं को देखते हुये ऐहतियातन यह निर्णय लिया गया है। 
उधर , एसडीएम नाहन सलीम आजम द्वारा जारी आदेश में नाहन उप मंडल के तहत पटवार सर्कल खाला-क्यार, ददाहू, पटवार सर्कल बनकला, मोगीनंद, त्रिलोकपुर, बर्मापापड़ी बलसार, सुरला और पटवार सर्कल नाहन-तीन (ग्रामीण) के समस्त स्कूलों पब्लिक और प्राईवेट स्कूलों, प्ले स्कूल और आंगनवाड़ी केन्द्रों को 29 मई से 31 मई तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। उधर , एसडीएम पांवटा साहिब गुंजीत चीमा ने भी एक आदेश जारी कर पांवट उप मंडल के तहत पड़ने वाले समस्त स्कूलों पब्लिक और प्राईवेट स्कूलों को 29 मई से 31 मई तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। 
एसडीएम कफोटा राजेश वर्मा ने एक आदेश जारी कर कफोटा उप मंडल के तहत पड़ने वाले पांच पटवार सर्कलों के स्कूलों और आंगनवाड़ी केन्द्रों को 29 मई से 31 मई 2024 तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। एसडीएम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि कफोटा उप मंडल के तहत पटवार सर्कल भजौण , सतौन, जामना, शारली-मानपुर और पटवार सर्कल बड़वास के समस्त पब्लिक और प्राईवेट स्कूलों, प्ले स्कूल और आंगनवाड़ी केन्द्रों को 29 मई से 31 मई तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। एसडीएम नाहन , पांवटा और कफोटा द्वारा जारी आदेशों में कहा गया है कि उप निदेशक उच्च एवं प्रारम्भिक शिक्षा इन आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित बनायेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow