चंदे के धंधे से खुलेगी  नरेंद्र मोदी की पोल , इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा चुनावी बॉण्ड : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी बॉन्ड का विवरण देने के लिए समय बढ़ाने संबंधी भारतीय स्टेट बैंक ( एसबीआई ) की याचिका उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने के बाद सोमवार को दावा किया कि यह भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होने जा रहा है

Mar 11, 2024 - 20:05
Mar 11, 2024 - 20:08
 0  81
चंदे के धंधे से खुलेगी  नरेंद्र मोदी की पोल , इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा चुनावी बॉण्ड : राहुल गांधी

यंगवार्ता न्यूज़ - नई दिल्ली  11-03-2024
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी बॉन्ड का विवरण देने के लिए समय बढ़ाने संबंधी भारतीय स्टेट बैंक ( एसबीआई ) की याचिका उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने के बाद सोमवार को दावा किया कि यह भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होने जा रहा है। 
राहुल ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ ने चुनावी बॉन्ड के विवरण का खुलासा करने के लिए समय बढ़ाए जाने का अनुरोध करने संबंधी एसबीआई की याचिका सोमवार को खारिज कर दी। शीर्ष अदालत ने उसे 12 मार्च को कामकाजी घंटे समाप्त होने तक निर्वाचन आयोग को उक्त विवरण उपलब्ध कराने का आदेश दिया। 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी बॉन्ड मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को दावा किया कि पीएम मोदी के चंदे के धंधे की पोल खुलने वाली है। एनडीए सरकार अपने ही बैंक का डाटा छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सिर के बल खड़ी है। चंदा देने वालों पर कृपा की बौछार और जनता पर टैक्स की मार , यही है भाजपा की मोदी सरकार।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow