अनूठा प्रदर्शन : जब जूते की माला पहनकर डीसी ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी , बेटियों बचाओ का किया आह्वान

रुद्रपुर में बेटी बचाओ के नारे के साथ जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस में बाजपुर से ओमप्रकाश वर्मा पत्नी मीरा वर्मा के साथ पहुंचे। उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर बेटियों को बचाने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाए जाएं। उन्होंने डीएम के जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की है। ओमप्रकाश बाजपुर की एक पेपर मिल में कार्यरत हैं

Jun 26, 2024 - 19:56
Jun 26, 2024 - 19:58
 0  133
अनूठा प्रदर्शन : जब जूते की माला पहनकर डीसी ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी , बेटियों बचाओ का किया आह्वान
 
यंगवार्ता न्यूज़ - देहरादून   26-06-2024

रुद्रपुर में बेटी बचाओ के नारे के साथ जूते की माला पहनकर डीएम ऑफिस में बाजपुर से ओमप्रकाश वर्मा पत्नी मीरा वर्मा के साथ पहुंचे। उन्होंने डीएम को ज्ञापन सौंपकर बेटियों को बचाने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाए जाएं। उन्होंने डीएम के जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की है। ओमप्रकाश बाजपुर की एक पेपर मिल में कार्यरत हैं। 
कर्मयोग एवं सहयोग साधना समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि अपने देश में सदियों से क्या अनादि काल से आजतक ताकतवर के लिए स्वार्थवादी लूट तांत्रिक व्यवस्था बनाई जाती है और गरीबों , मजदूरों के लिए भ्रष्टाचारी शोषणवादी और पक्षपाती राजनीतिक व्यवस्था बनाई जा रही है। गरीब कमजोर वर्ग के लिए जन कल्याण वादी राजनीतिक व्यवस्था आज तक विकसित नहीं होने दी जा रही है। जिसके कारण वर्तमान समय की यह राजनीतिक व्यवस्था भी सर्वश्रेष्ठ लोकतांत्रिक व्यवस्था व सभ्य समाज के लिए कलंक का टीका साबित हो रही है। 
आज भी सरकारें मासूम बेटियों और महिलाओं के साथ लगातार हो रहे ब्लात्कार , हत्या , अत्याचार को नहीं रोक पा रहीं हैं। पुलिस मामलों का इन्वेस्टिगेशन सही से नहीं करती है। अपराधी अदालत से सबूतों के अभाव में छूट जा रहे हैं। हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी फांसी की सजा को उम्रकैद में बदल रहा है। सरकारें भी अपने स्वभाव बस पक्षपात के कारण अपनी स्वेच्छा से बलात्कारियों हत्यारों की सजा माफ कर रही हैं। इस अभियान  को अपना आशीर्वाद देने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से बुराई भगाने  का सबसे सस्ता , प्राचीन व कारगर हथियार जूता उठाना  होगा। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow