पालमपुर की दरिंदगी ने खोली कानून व्यवस्था की पोल , हर मोर्चे पर औंधे मुंह गिरी कांग्रेस सरकार : वंदना योगी

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राज्य अध्यक्ष वंदना योगी ने पालमपुर में युवती के साथ दराट के साथ मारपीट की घटना को दरिंदगी पूर्ण करार दिया है। प्रेस को जारी बयान में वंदना योगी ने कहा कि हमारे समाज में इस प्रकार की दरिंदगी को कभी भी सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि यह घटना युवक ने सोचे समझे ढंग से की है

Apr 21, 2024 - 19:21
Apr 21, 2024 - 19:47
 0  32
पालमपुर की दरिंदगी ने खोली कानून व्यवस्था की पोल , हर मोर्चे पर औंधे मुंह गिरी कांग्रेस सरकार : वंदना योगी
यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  21-04-2024
हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राज्य अध्यक्ष वंदना योगी ने पालमपुर में युवती के साथ दराट के साथ मारपीट की घटना को दरिंदगी पूर्ण करार दिया है। प्रेस को जारी बयान में वंदना योगी ने कहा कि हमारे समाज में इस प्रकार की दरिंदगी को कभी भी सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि यह घटना युवक ने सोचे समझे ढंग से की है। उन्होंने कहा कि घटना कितनी खौफनाक है यह सुनकर ही दिल कांप जाता है ,उस युवक ने कैसे दरिंदगी की है दराट के साथ 12 से अधिक वार युवती पर किए हैं। उन्होंने कहा कि परमपिता परमात्मा युवती को स्वस्थ कुशल रखें यह हमारी कामना हैं। 
उन्होंने कहा कि यह घटना एक बार फिर से कानून व्यवस्था के औंधे मुंह गिरने का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि लगातार हम कह रहे हैं कि कानून व्यवस्था की धज्जियां उडी हैं , पुलिस का डर नहीं है , माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए जरूरी है कि पुलिस का खौफ हो। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश की सरकार व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर हिमाचल प्रदेश को अपराध की स्थल बनाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा एक नहीं अनेक घटनाएं इस प्रकार की हुई है। उन्होंने कहा कि 14 महीने के कांग्रेस के कार्यकाल में गोली कांड , कत्ल , रेप और अत्याचार होने की अनेकों अनेक घटनाएं हमारे सामने है। 
उन्होंने कहा कि की चिंता का विषय है कि देवभूमि में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है, इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश की कांग्रेस की सरकार की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने का काम करें। उन्होंने कहा की युवती को जल्द न्याय मिले , निष्पक्ष न्याय मिले इसकी जल्द से जल्द व्यवस्था होनी चाहिए। कानूनी दांवपेच में यह मामला नहीं उलझना चाहिए। उन्होंने समाज से भी आग्रह किया है कि जब ऐसी घटनाएं हो तो तुरंत ऐसी दरिंदगी को रोकने का साहस दिखाया जाए। उन्होंने कहा कि आज उस बेटी के साथ हुआ है तो कल किसी और की बेटी के साथ भी हो सकता है। 
ऐसे में समाज एकजुट होकर के ऐसी दरिंदगी को रोकने का काम करेगा तो निश्चित रूप से सरकार व पुलिस को शर्म आएगी। वही कोई भी हमला करने जैसी सोच अमल में ना ला सकेग। वंदना योगी ने युवती की मदद करने वाले युवक , युवती और अन्य लोगों के साहस को भी सारहा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग निश्चित रूप से प्रशंसा के पात्र हैं जो तुरंत युवती को अस्पताल लेकर गए और जिन्होंने युवक को और अधिक वार करने से रोका। उन्होंने कहा कि ऐसे साहसी लोगों के सराहना ही अन्य समाज को साहस से आगे बढ़कर मदद करने की प्रेरणा देता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow