मौजूदा सरकार ने रोका नाहन का विकास , प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार बनी मूकदर्शक : डा. बिंदल 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नाहन के पूर्व विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य रुके पड़े है। राजीव बिंदल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि पिछले 2 दिनों में नाहन विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांव का दौरा किया और देखकर अत्यंत दुख हुआ

Apr 23, 2024 - 19:51
Apr 23, 2024 - 20:16
 0  9
मौजूदा सरकार ने रोका नाहन का विकास , प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार बनी मूकदर्शक : डा. बिंदल 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  23-04-2024
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नाहन के पूर्व विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य रुके पड़े है। राजीव बिंदल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि पिछले 2 दिनों में नाहन विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांव का दौरा किया और देखकर अत्यंत दुख हुआ  सड़कों के निर्माण कार्य, पुलो के निर्माण कार्य, स्कूल भवन ,प्रायमरी हेल्थ सेंटर व अन्य भवनों के निर्माण कार्य जो पिछले 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नाहन विधानसभा क्षेत्र में शुरू किए सभी कार्य सभी बंद हो गए है। 
धारटी क्षेत्र के अंदर दौरा करने पर पाया की पानी की गंभीर समस्या का सामना लोगों को करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस की सरकार और कांग्रेस के विधायक विकास का कोई कार्य नहीं कर पा रहे है और इलाके की जनता इसका खामियाजा भुगत रही है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज का भवन निर्माण कार्य 265 करोड़ रुपए की लागत से चल रहा था , मगर वह पूरी तरह बंद पड़ा हुआ है वहीं अनेक स्थानों पर डेम लगाने और भवन बनने  के काम रुके पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी नया स्वास्थ्य केंद्र नहीं खुल  पाया है और पुराने इस सरकार ने बंद करवा दिए।

राजीव बिंदल ने कहा कि डेढ़ साल में हिमाचल प्रदेश में एक तरफ जहां विकास कार्य बंद हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि किन्नौर से लेकर ऊना तक और चंबा से लेकर सिरमौर तक सरकार ने कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आए दिन महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और सरकार के मंत्री से सामान्य घटना बताते है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow