4500 करोड़ के पैकेज से आपदा प्रभावितों को मिली बड़ी राहत : इंद्र दत्त लखनपाल

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बुधवार को शहीद प्रवीण कुमार मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुलेहड़ा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया

Jan 31, 2024 - 18:45
 0  4
4500 करोड़ के पैकेज से आपदा प्रभावितों को मिली बड़ी राहत : इंद्र दत्त लखनपाल

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुलेहड़ा के मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

यंगवार्ता न्यूज़ - बड़सर     31-01-2024

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने बुधवार को शहीद प्रवीण कुमार मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुलेहड़ा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी सरकारी स्कूलों में पर्याप्त संख्या में क्वालिफाइड शिक्षकों की नियुक्ति के साथ-साथ आधुनिक सुविधाओं का प्रावधान भी कर रही है, जिससे इन स्कूलों में बच्चों को गुणवत्तायुक्त शिक्षा मिल रही है।  

प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की चर्चा करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि खराब आर्थिक स्थिति और सीमित संसाधनों के बावजूद मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कई नई योजनाएं आरंभ कर रहे हैं। बरसात के सीजन में भीषण आपदा से प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए 4500 करोड़ रुपये का विशेष आपदा राहत पैकेज जारी करके मुख्यमंत्री ने हजारों आपदा प्रभावित परिवारों को बहुत बड़ी राहत प्रदान की है। 

कुलेहड़ा स्कूल में विभिन्न सुविधाओं की चर्चा करते हुए विधायक ने आश्वासन दिया कि आने वाले समय में यहां बड़े हॉल और मंच के निर्माण, मैदान की मरम्मत और अन्य कार्याें के लिए बजट उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने स्कूल को अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपये देने की घोषणा भी की। विधायक ने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।
  
इससे पहले प्रधानाचार्य अशोक कुमार ने मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों का स्वागत किया तथा स्कूल की उपलब्धियों की जानकारी दी। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
  
समारोह में उपप्रधान इंद्रजीत सिंह, कठियाणा के उपप्रधान देवराज, एसएमसी अध्यक्ष संदीप कुमार, सेवानिवृत शिक्षा उपनिदेशक कुलवंत सिंह पठानिया, अजीत शर्मा, आरसी लखनपाल, नानक चंद शर्मा, पूर्व बीडीसी सदस्य लक्की शर्मा और संजय कुमार, पूर्व प्रधान पवन कुमार, रणवीर सिंह, हरनाम सिंह पठानिया, शमशेर पठानिया, हेमराज, सतीश कुमार, राम कुमार, चमन लाल, तृष्ला देवी, मेहर सिंह, दलीप पठानिया, केहर सिंह, रमेश डोगरा, विपन शर्मा, शक्ति चंद, जगत राम और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow