वन अधिकारी मोहित ने बैडमिंटन में स्वर्ण पदक किया अपने नाम

छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित प्रतियोगिता में सोलन के वन अधिकारी मोहित दत्ता ने एक बार फिर से सोलन व वन विभाग का नाम रोशन किया है। दत्ता ने 16 से 20 अक्टूबर तक रायपुर में आयोजित बैडमिंटन वेटेरन युगल का स्वर्ण पदक अपने नाम किया

Oct 21, 2024 - 19:06
 0  15
वन अधिकारी मोहित ने बैडमिंटन में स्वर्ण पदक किया अपने नाम

यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन   21-10-2024

छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित प्रतियोगिता में सोलन के वन अधिकारी मोहित दत्ता ने एक बार फिर से सोलन व वन विभाग का नाम रोशन किया है। दत्ता ने 16 से 20 अक्टूबर तक रायपुर में आयोजित बैडमिंटन वेटेरन युगल का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। 

इस साल ऑल इंडिया नेशनल फोरेस्ट स्पोट्र्स मीट का आयोजन रायपुर में किया गया। इसमें हिमाचल प्रदेश के वन विभाग के 82 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। मोहित दत्ता और उनके धर्मशाला के सहयोगी एसीएफ दौलत राम की जोड़ी ने केरल, तमिलनाड़ू, यूपी, आईसीएफआरई देहरादून, वाइल्ड लाइफ इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया को हरा कर फाइनल में अरूणाचल को 2-1 से मात देकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया।
 
सोलन शहर के मोहित दत्ता वन प्रशिक्षण संस्थान चायल में उप निदेशक के पद पर  कार्यरत हैं। सोलन बैंडमिंटन एसोसिएशन के 20 साल सचिव और हिमाचल बैडमिंटन एसोसिएशन के 10 साल संयुक्त सचिव रहे चुके हैं। एकल मुकाबले में भी वह क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow