शक्तिपीठ श्री नैना देवी में गुप्त नवरात्रि के दूसरे दिन सैंकड़ों श्रद्धालु ने किये माता के दर्शन

हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में गुप्त नवरात्रि के दूसरे दिन रविवार को  सैंकड़ों श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए पहुंचे। भक्तों ने हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में जहां माताजी की पूजा-अर्चना की

Jul 7, 2024 - 16:42
Jul 7, 2024 - 16:44
 0  8
शक्तिपीठ श्री नैना देवी में गुप्त नवरात्रि के दूसरे दिन सैंकड़ों श्रद्धालु ने किये माता के दर्शन

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर   07-07-2024

हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में गुप्त नवरात्रि के दूसरे दिन रविवार को  सैंकड़ों श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए पहुंचे। भक्तों ने हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में जहां माताजी की पूजा-अर्चना की। 

वहीं अपने घर परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना भी कर रहे हैं। बता दे कि सुबह से ही पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली और अन्य प्रदेशों से काफी संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए पहुंच रहे हैं। 

हालांकि रविवार को छुट्टी के चलते माताजी के दरबार के कपाट सुबह 4:00 बजे खोल दिए गए। दोपहर तक श्रद्धालुओं की भीड़ फ्लाईओवर को पार करते हुए सेक्टर नंबर 4 तक पहुंच गई। सुरक्षा कर्मियों ने भीड़ पर नियंत्रण बनाए रखा और आराम से माताजी के दर्शन करवाए गए। 

बता दे कि सुबह से ही पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली और अन्य प्रदेशों से काफी संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए पहुंच रहे हैं। हालांकि रविवार को छुट्टी के चलते माताजी के दरबार के कपाट सुबह 4:00 बजे खोल दिए गए। दोपहर तक श्रद्धालुओं की भीड़ फ्लाईओवर को पार करते हुए सेक्टर नंबर 4 तक पहुंच गई। सुरक्षा कर्मियों ने भीड़ पर नियंत्रण बनाए रखा और आराम से माताजी के दर्शन करवाए गए। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow